Sports

जालन्धर : रैसलर जॉन सीना की पूर्व मंगेतर निकी बेला इन दिनों ब्रेन सिस्ट नामक बीमारी से जूझ रही है। इस बीमारी का खुलासा निकी ने ‘द टुनाइट शो विद जिम्मी फैलोन’ प्रोग्राम के दौरान खुद किया। निकी ने कहा- टैग टाइटल के लिए वापस जाने से पहले मुझे लगा कि मुझे चेक-अप कराने की आवश्यकता है।

Punjab kesari Sports John cena Nikki bella WWE hot images photo

डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मुझे ब्रेन सिस्ट है। इसलिए आप और आगे नहीं बढ़ सकते। भगवान का शुक्र है कि मुझे वक्त रहते इसका पता चल गया। यह काफी डरावना होता है कि जिसे आप कभी नहीं सोचते। आप उसे सुनने जा रहे हैं। लेकिन अब मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क हूं।

PunjabKesarisports WWE Nikki bella hot image

यह कुछ ऐसा है जिसे मुझे अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए देखना है क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि यह कैसे बदल सकता है - लेकिन मैं आभारी हूं क्योंकि मुझे पता है कि लोग मेरे काफी चिंता करते हैं। 

Nikki bella hot sexy

बता दें कि निकी बेला और जॉन सीना ने दो साल पहले डब्ल्यू.डब्लयू.ई. के मुख्य इवैंट में सगाई की थी। 2018 में दोनों की शादी मई में होनी तय थी। शादी से कुछ दिन पहले ही खबर आई कि दोनों में अलगाव हो गया है।

Punjab kesari Sports John cena Nikki bella WWE image photo download

निकी का कहना था कि जॉन शादी के बाद बच्चे नहीं चाहते थे इसलिए वह अलग हो रहे हैं तो वहीं, जॉन का कहना था कि मैं बच्चों के लिए आपरेशन करवा लूंगा बशर्ते मेरी जिंदगी में निकी वापस आ जाए। दोनों कुछ समय के लिए साथ भी रहे लेकिन उनमें फिर किसी बात को लेकर अनबन हो गई।

Punjab kesari Sports John cena Nikki bella WWE hot photo image
रुठने-मनाने का यह सिलसिला करीब चार महीने तक चलता रहा। अब खबर आ रही है कि निकी अपने डांस पार्टनर आर्टेम चिगविंटसेव को डेट कर रही हैं।

.
.
.
.
.