Sports

खेल डैस्क : भारत की स्टार ऑलराऊंडर जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) द हंड्रेड के तीसरे संस्करण में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स (Northern Superchargers) के लिए खेलेंगी। जेमिमा घायल हीथर ग्राहम की जगह लेंगी। यह टूर्नामेंट 1 अगस्त से शुरू होगा। जेमिमा टूर्नामेंट के पहले संस्करण में दूसरी शीर्ष स्कोरर थीं, लेकिन चोट के कारण वह दूसरा संस्करण नहीं खेल पाई थी।

 

बहरहाल, हंडर्ड में खेलने पर जेमिमा ने कहा कि मैं द हंड्रेड में वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक विश्व स्तरीय प्रतियोगिता है, और मुझे पहले भी इसमें भाग लेने में बहुत मज़ा आया था। पिछले साल चोट के कारण नाम वापस लेने से मैं बहुत निराश थी इसलिए वापस आना बहुत अच्छा है। द हंड्रेड ने जेमिमा के हवाले से कहा कि हेडिंग्ले खेलने के लिए एक शानदार मैदान है, जहां बहुत सारे प्रशंसक हैं और मैं वहां वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती।

 

जेमिमा इस समय शानदार फॉर्म में हैं। मुंबई में जन्मी क्रिकेटर ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में 86 रन बनाए। उनकी सनसनीखेज पारी की बदौलत हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम ने 108 रनों से मैच जीत लिया। सीरीज का तीसरा मुकाबला टाई रहा था। जेमिमा ने महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन संस्करण में भी दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। टी20आई में इस युवा खिलाड़ी ने 83 मैचों में 1751 रन बनाए हैं।