Sports

मुंबईः आस्ट्रेलियाई आल राउंडर जेम्स फाॅकनर को लगता है कि इस मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण सबसे मजबूत है जिसमें फार्म में चल रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और लेग स्पिनर राशिद खान मौजूद हैं।            

राशिद टी20 के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज
27 वर्षीय फाॅकनर ने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि गेंदबाजी आक्रमण के हिसाब से सबसे मजबूत आक्रमण सनराइजर्स हैदराबाद का है। भुवनेश्वर कुमार शानदार फार्म हैं हैं इसलिये इस लिहाज से यह टीम इस विभाग में नंबर एक टीम होगी। ’’ उन्होंने अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘ और कलाई का वह स्पिनर जो टी 20 में विश्व में सर्वश्रेष्ठ है। ’’ राशिद ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिये इस चरण में तीन मैचों में दो विकेट चटकाये हैं।      

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों में सिद्धार्थ कौल शामिल हैं जबकि दीपक हुड्डा और मोहम्मद नबी कामचलाऊ गेंदबाज हैं। फाॅकनर ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी आक्रमण को टूर्नामेंट का दूसरा सर्वश्रेष्ठ आक्रमण करार दिया , उन्होंने कहा कि इसमें अंतिम ओवरों में गेंदबाजी करने वाले दो अच्छे गेंदबाज मौजूद हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ मुंबई के पास अंतिम ओवर में गेंदबाजी के लिये जसप्रीत बुमराह और मुस्तफिजुर रहमान के रूप में दो अच्छे गेंदबाज मौजूद है। उनकी टीम शायद टूर्नामेंट में दूसरी सर्वश्रेष्ठ टीम है। ’’