Sports

नई दिल्ली : बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बुधवार को उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि वह एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा, 'मैं किसी भी बात पर सहमत नहीं हूं। यह केवल गलत संचार है। संभवत: जानबूझ या शरारती तत्वों द्वारा किया गया है। एक न्यूज रिपोर्ट में जय शाह के हवाले से कहा गया, 'मैं कोई दौरा नहीं करूंगा।' 

इससे पहले मंगलवार को बीसीसीआई सचिव शाह और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रमुख जका अशरफ ने चल रहे कार्यक्रम से इतर मुलाकात की थी। आईसीसी की डरबन में बैठक हुई जहां दोनों ने एशिया कप और 50 ओवर के विश्व कप पर चर्चा की। मीडिया में यह बताया जा रहा है कि शाह ने एशिया कप के लिए पड़ोसी देश का दौरा करने के अशरफ के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया। हालांकि आईपीएल अध्यक्ष और आईसीसी में बीसीसीआई के सीईसी प्रतिनिधि अरुण धूमल ने भी ऐसी खबरों का खंडन किया है। 

धूमल ने कहा, 'जो भी खबरें हैं, वे पूरी तरह से झूठी हैं।' इस बीच एशिया कप टूर्नामेंट की 'हाइब्रिड व्यवस्था' बरकरार रहेगी जहां पाकिस्तान चार मैचों की मेजबानी करेगा जबकि श्रीलंका सभी नॉकआउट और फाइनल सहित नौ मैचों की मेजबानी करेगा।