Sports

खेल डैस्क : इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के तहत ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एक रोमांचक मुकाबले में मुंबई चैंपियंस ने वीवीआईपी उत्तर प्रदेश को 8 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले के दौरान क्रिकेट दर्शकों को विंटेज वीरेंद्र सहवाग की झलक देखने को मिली जिन्होंने जोरदार हिटिंग लगाकर सबको खुश कर दिया। 


मुकाबले में वीवीआईपी उत्तर प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की थी। अंशुल कपूर ने 59 गेंदों में 7 चौकों और 4 छक्कों से 87 रन बनाए जिससे मुंबई को जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य मिला। कप्तान सुरेश रैना मात्र एक ही रन बना पाए। जबकि रोहित श्रीवास्तव और पुनीत बिष्ट ने उपयोगी पारियां खेलीं।

 

 

जवाब में खेलने उतरी मुंबई को फिल मस्टर्ड और सहवाग ने ठोस शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 63 रन जोड़े। सहवाग ने अपनी आक्रमक शैली का प्रदर्शन किया और 23 गेंदों पर 152.17 के स्ट्राइक रेट से 6 चौकों की मदद से 35 रन बनाए। इसके बाद अभिषेक झुनझुनवाला और पीटर ट्रेगो ने मुंबई को जीत दिला दी। झुनझुनवाला ने 38 गेंदों पर 69 रन तो ट्रेगो ने 29 गेंदों पर नाबाद 41 रन बनाए।


दोनों टीमों की प्लेइंग 11
वीवीआईपी उत्तर प्रदेश :
भूमिकाभानु सेठ, सुरेश रैना, क्रिस मपोफू, विनोद विल्सन, अनुरीत सिंह, परविंदर सिंह, पुनीत बिष्ट, अंशुल कपूर, पवन नेगी, मोनू कुमार, रोहित प्रकाश श्रीवास्तव।
मुंबई चैंपियंस : प्लेइंगफिल मस्टर्ड, वीरेंद्र सहवाग, अभिषेक झुनझुनवाला, हरि सिंह, विनय यादव, पीटर ट्रेगो, अफरोज खान, निर्वाण अत्री, विश्वजीतसिंह सोलंकी, अमित सानन