Sports

बेंगुलुरु : भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने चयनकर्ता प्रमुख सुनील जोशी और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के अध्यक्ष राहुल द्रविड़ की उपस्थिति में बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दो घंटे तक गेंदबाजी की और इस दौरान वह पूरी तरह फिट नजर आए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक पर्यवेक्षक ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इशांत फिट दिखाई दिए। इशांत अपनी फिटनेस को बेहतर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल सकें। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से एडिलेड में होगी।

PunjabKesari

इशांत आज सुबह कॉर्पोरेट क्रिकेट मैच के लंच ब्रेक के दौरान स्टेडियम में पिच के एक तरफ गेंदबाजी कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने कुछ स्ट्रेचिंग रूटीन का पालन किया और फिर फील्डिंग के लिए वापस आ गए। इस दौरान मैदान की सीमा के बाहर उनकी सुनील जोशी के साथ लंबी बातचीत भी हुई। इशांत ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह फिट होने की कोशिश कर रहे हैं।

भारतीय गेंदबाज अपनी चोट के कारण आईपीएल बीच में छोड़कर दुबई से लौटने के बाद चिन्नास्वामी स्टेडियम के परिसर में स्थित एनसीए में रह रहे हैं। उन्होंने दुबई में अभ्यास सत्र के दौरान पसलियों में दर्द की शिकायत की थी। वह अपनी चोट के कारण सिर्फ एक मैच खेलने के बाद नौ अक्टूबर को आधिकारिक रूप से आईपीएल से बाहर हो गए थे।
 

.
.
.
.
.