Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं। पठान तमिल स्टार च्यवन विक्रम के साथ उनके करियर की 58वीं फिल्म में पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके अजय ज्ञानमुथु डायरेक्ट करेंगे। अजय ने साल 2015 में डेमोंटे काॅलोनी और 2018 में इमामिका नोदीगल डायरेक्ट की थी और अब ये इतनी तीसरी फिल्म है। 

PunjabKesari

फिलहाल अभी फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन अजय ने इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था जिसमें विक्रम अलग अंदार में नजर आए थे। ऐसी अफवाहें हैं कि इस फिल्म में स्टार एक्टर 25 अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे और अगर ये बात सच है तो ये एक मूवी में इतने किरदार निभाने का वर्ल्ड रिकार्ड होगा। 

PunjabKesari

इरफान पठान की बात करें तो वह इस फिल्म में तुर्की के पुलिस आफिसर के रोल में नजर आएंगे और पठान खुद इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित है। पठान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि दावा किया कि फिल्म के निर्माताओं ने कंफर्म किया है कि वह इस रोल के लिए सटीक बैठते हैं। इरफान ने कहा जब वह इस प्रोजेक्ट के लिए मेरे पास आए तो मैंने उनसे यही पूछा कि मैं ही क्यों? लेकिन वे 100 प्रतिशत सुनिश्चित थे कि ये रोल मेरे लिए ही है। 

गौर हो कि पठान इस समय भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज में कमेंटेटर की भूमिका में व्यस्त हैं। वहीं पिछले साल उन्होंने जम्मू और कश्मीर के लिए रणजी ट्रॉफी में भी खेला था। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान नई और मौजूदा खिलाड़ियों को सपोर्ट किया और युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन भी किया। विक्रम की बात करें तो वह इससे पहले साल 2010 में बालीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रावन फिल्म में काम कर चुके हैं जोकि हिंदी वर्जन में भी रिलीज हुई थी। 

.
.
.
.
.