Sports

खेल डैस्क : आयरलैंड के विकेटकीपर लोर्कन टकर (Lorcan Tucker) ने कहा कि घरेलू टीम 18 अगस्त से डबलिन (Dublin) में होने वाली आगामी टी20 सीरीज में भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक है। यह पहली बार होगा जब भारत और आयरलैंड 3 मैचों की टी20 सीरीज में शामिल होंगे। डबलिन में 2022 में 2 टी20 मैच खेलने के बाद भारत लगातार दूसरे साल आयरलैंड का दौरा कर रहा है।

Ireland cricket team, Lorcan Tucker, Team India, IRE vs IND, Cricket news, Sports, आयरलैंड क्रिकेट टीम, लोर्कन टकर, टीम इंडिया, आईआरई बनाम आईएनडी, क्रिकेट समाचार, खेल

 

बहरहाल, लोर्कन टकर ने कहा कि इस साल हमने काफी क्रिकेट खेला है। हम टी20 क्रिकेट में बहुत अच्छी तरह से तैयार हैं। हमने स्कॉटलैंड में अच्छा प्रदर्शन किया है, जहां हम अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहे, इसलिए मुझे लगता है कि हर कोई यहां उत्साहित महसूस कर रहा है। पिछली गर्मियों में हमने भारत के खिलाफ 2 शानदार मैच खेले थे और मुझे लगता है कि हर कोई वास्तव में बड़े प्रदर्शन और रोमांचक भीड़ का इंतजार कर रहा है। वे उस ऊर्जा के साथ आने वाले हैं और यह बहुत अच्छा होने वाला है।

 

 

टकर ने कहा कि हमारी टीम इन बड़े खेलों में काफी अनुभवी है। हमने विश्व कप में खेला है; हम पहले भारत के खिलाफ खेल चुके हैं। हम जानते हैं कि जब ये बड़े दबाव वाले खेल आते हैं तो कैसा होता है। हम सिर्फ अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं, अच्छा और तनावमुक्त रहना चाहते हैं और आत्मविश्वास के साथ खेलना चाहते हैं। मलाहाइड में मैच पर टकर ने कहा कि यह विशेष होगा। यहां भारत को अच्छा समर्थन मिल सकता है। यहां भीड़ होगी। यह आयरलैंड में क्रिकेट के लिए शानदार है।

 


भारत बनाम आयरलैंड टी20 इंटरनेशनल सीरीज शैड्यूल
18 अगस्त (शुक्रवार) : बनाम आयरलैंड, पहला टी20 मैच
20 अगस्त (रविवार) : बनाम आयरलैंड, दूसरा टी20 मैच
23 अगस्त (सोमवार) : बनाम आयरलैंड, तीसरा टी20 मैच
(सभी मैच मलाहाइड के द विलेज, डबलिन में शाम 7.30 बजे से होंगे)

 

फैंस में जबरदस्त उत्साह 18 से 23 अगस्त तक होने वाली सीरीज के लिए दर्शकों में उत्साह है। तीनों मैचों के टिकट बिक चुके हैं। इस सीरीज से भारत के लिए जसप्रीत बुमराह की वापसी हो रही है। आयरलैंड का 2023 में T20I में भी अच्छा रिकॉर्ड रहा है और उसने 11 में से 6 मैच जीते हैं। उन्होंने टी20 विश्व कप क्वालीफायर के भी फाइनल में पहुंचे थे।