Sports

कोलंबो : दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर को उम्मीद है कि टी20 विश्व कप टीम के उनके खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के दौरान संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के हालात की जानकारी हासिल करेंगे जिससे उन्हें आईसीसी प्रतियोगिता के दौरान मदद मिलेगी। उन्होंने साथ ही कहा कि उनके खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान सही समय पर फार्म के शिखर पर पहुंचना होगा। 

बाउचर ने कहा, ‘आईपीएल में खेलने के लिये जाने वाले खिलाड़ियों से हमने बात की है। उन्हें काफी अनुशासित रहना होगा और महसूस करना होगा कि बतौर इकाई हमें सही समय पर शिखर पर पहुंचना होगा।' उन्होंने कहा, ‘वे उन परिस्थितियों में खेलने के बारे में कुछ सूचना भी इकट्ठी करेंगे जो उन्हें बड़े टूर्नामेंट (टी20 विश्व कप) के लिये तैयार करेगी और अगर वे खुद का सही ढंग से प्रबंधन कर पाते हैं और नेट पर अच्छा समय बिता पाते हैं और वहां की परिस्थितियों के अनुरूप हो पाते हैं तो इससे हम अच्छी स्थिति में होंगे।' 

आईपीएल मई में बायो-बबल में कई कोविड-19 मामलों के सामने आने के बाद निलंबित कर दिया गया था जो अब 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई में खेला जायेगा। टी20 विश्व कप ओमान और यूएई में 17 अक्टूबर से शुरू होगा। दक्षिण अफ्रीका की श्रीलंका पर टी20 श्रृंखला में 3-0 की जीत के बाद बाउचर ने यह टप्पणी की। दक्षिण अफ्रीका ने इससे पहले वेस्टइंडीज और आयरलैंड पर भी जीत हासिल की थी। 

.
.
.
.
.