Sports

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायडू का मानना ​​है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के एलिमिनेटर में जीत की प्रबल दावेदार होगी। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई में आरसीबी लगातार 6 जीत हासिल कर प्लेऑफ में पहुंची है। आरसीबी ने शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 27 रन की जीत के बाद गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया।

 

IPL Eliminator, IPL 2024, RCB vs RR, Ambati Rayudu, cricket news, आईपीएल एलिमिनेटर, आईपीएल 2024, आरसीबी बनाम आरआर, अंबाती रायडू, क्रिकेट समाचार

 


एलिमिनेटर मुकाबले पर अपने विचार साझा करते हुए रायुडू ने राजस्थान की तुलना में बेंगलुरु का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जिस तरह से वे खेल रहे हैं आरसीबी मेरे लिए स्पष्ट रूप से पसंदीदा है। उन्होंने सीएसके के खिलाफ एक क्लिनिकल गेम खेला। आरआर के लिए मुझे नहीं पता कि खेल में यह अंतर मदद करेगा या नहीं, यह वॉशआउट उन्हें आगे बढ़ने में मदद करेगा। मुझे लगता है कि आरसीबी अभी एक परिपक्व टीम है और वहां का हर खिलाड़ी अपनी भूमिका जानता है, इसलिए मुझे लगता है कि आरसीबी ही है जो अंततः क्वालीफायर 2 में जाएगी।


इस बीच, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने भी आरसीबी का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि अपना 'दिल और आत्मा' एक तरफ रख देने के बाद विराट कोहली आईपीएल खिताब के हकदार हैं। उसे एक ट्रॉफी मिलनी है। उसके लिए यही बचा है। एक चीज जो उन्हें इतने सालों में नहीं मिली वह है आईपीएल ट्रॉफी।  प्रशंसक उनसे प्यार करते हैं और अन्य टीमों के प्रशंसक भी उनसे प्यार करते हैं। आईपीएल विराट कोहली के लिए मायावी रहा है जो उन्हें इस साल मिलना है। वह इस साल इसे हासिल करना चाहेंगे, खासकर जब आप लगातार छह गेम जीतते हैं और इस तरह प्लेऑफ में जाते हैं।

 

IPL Eliminator, IPL 2024, RCB vs RR, Ambati Rayudu, cricket news, आईपीएल एलिमिनेटर, आईपीएल 2024, आरसीबी बनाम आरआर, अंबाती रायडू, क्रिकेट समाचार

 


इसके अलावा रायडू को लगता है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मंगलवार को अहमदाबाद में क्वालीफायर 1 रोचक मुकाबला होगा। उन्होंने कहा कि मेरे दिमाग में दोनों टीमों के लिए पावरप्ले में सलामी बल्लेबाजों का ख्याल आता है। मैच का फैसला पावरप्ले में हो सकता है। जो भी शुरुआती भाग अच्छा खेलेगा उसे फायदा होगा और प्लेऑफ में भी जाना, यह एक अलग टूर्नामेंट की तरह है। यह समान नहीं है, क्योंकि लीग चरण अलग है। अनुभवी क्रिकेटर ने कहा कि टीमें प्रत्येक मैच को फाइनल के रूप में मानेंगी और केकेआर भी अलग नहीं होगी। पैट कमिंस का प्रदर्शन अहमदाबाद में अच्छा है इसलिए यह रोचक मुकाबला होगा।