Sports

खेल डैस्क : गुजरात टाइटंस को 63 रन से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स अब आईपीएल अंक तालिका में मोहरी टीम बन गई है। एम चिदंबरम स्टेडियम में जीत हासिल करने के बाद चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ बेहद खुश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि निश्चित रूप से आज का खेल एकदम सही था - बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के तौर पर। वैसे भी गुजरात जैसी टीम के खिलाफ हमें इस तरह का प्रदर्शन करने की जरूरत थी। चेन्नई में हम निश्चित नहीं हैं कि विकेट कैसा होगा, हमें पहले बल्लेबाजी या गेंदबाजी की परवाह किए बिना अच्छा प्रदर्शन करना होगा। यहां अगर अंत में हमारे हाथ में विकेट हैं तो इससे मदद मिलती है।

गायकवाड़ ने मैच के टर्निंग प्वाइंट पर बात करते हुए कहा कि मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगा कि रचिन ने पावरप्ले में शानदार बल्लेबाजी की और गुजरात से गेम छीन लिया। वहां से हम हमेशा आगे रहे। वहीं, दुबे का आत्मविश्वास बहुत ऊंचा है। उस पर प्रबंधन और माही भाई ने काफी काम किया है।  वह अपनी भूमिका अच्छे से जानता है। निश्चित रूप से वह हमारे लिए एक बड़ा प्लस है। 

गायकवाड़ ने कहा कि आज मैं क्षेत्ररक्षण से भी प्रभावित हूं। हो सकता है कि इस साल हमारे पास एक या दो युवा खिलाड़ी अतिरिक्त हों और जिंक्स ने शानदार प्रयास किया हो, यहां तक ​​कि आखिरी गेम में भी वह एक छोर से दूसरे छोर तक दौड़ रहा था। फील्डिंग हमारे लिए बड़ी चुनौती है।

 

 


मुकाबले की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने एम चिदंबरम स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को सीजन के दूसरे मुकाबले में 63 रन से हरा दिया। चेन्नई ने पहले खेलते हुए शिवम दुबे के 51 रनों की बदौलत 206 रन बनाए थे। जवाब में लक्ष्य क पीछा करने उतरी गुजरात की शुरूआत ही अच्छी नहीं रही। मध्यक्रम में साईं सुदर्शन और डेविड मिलर ने थोड़ा टिकने की कोशिश की लेकिन वह बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। चेन्नई की ओर से दीपक चाहर, रहमान, तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट लिए। चेन्नई की टीम इसी के साथ आईपीएल अंक तालिका में पहले नंबर पर आ गई है। 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
चेन्नई सुपर किंग्स : रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना, मुस्तफिजुर रहमान।
गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, अजमतुल्लाह उमरजई, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन।