Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल के 16वें सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 18 रनों से जीत हासिल की। आरसीबी ने 126 रनों का टारगेट दिया था, लेकिन लखनऊ 108 रन ही बना सकी। यह मैच ना सिर्फ अंत तक रोमांच देता दिखा, बल्कि समाप्ति के बाद विराट कोहली और लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर के बीच पंगा होता भी दिखा जिसने क्रिकेट जगत में सनसनी फैला दी।

अब इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हुआ ऐसा कि खत्म होने के बाद जब दोनों ही टीम खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे, तो उसके बाद ही कोहली और गंभीर के बीच में बहस शुरू हो गई जिसमें अमित मिश्रा को आकर दोनों इसे शांत कराना पड़ा। इसके अलावा एक अन्य वीडियो में काइल मेयर्स पहले कोहली के साथ कुछ बातचीत करते हुए नजर आ रहे थे, जिसके बाद गौतम गंभीर ने आकर उन्हें वहां से हटाया और इसके ठीक बाद दोनों के बीच में बहस देखने को मिली।

मैच की बात करें तो आरसीबी की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 126 रन बनाए। आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज इस मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। ओपन करने आए विराट कोहली ने 31 रन बनाए। इसके बाद अनुज रावत सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं सुपरस्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (4) भी ज्यादा खास कुछ नहीं कर पाए। वहीं सुयश प्रभुदेसाई (6), दिनेश कार्तिक (16), महिपाल लोमरोर (3) और कर्ण शर्मा (2) जल्दी पवेलियन लौट गए। आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। लखनऊ की ओर से नवीन उल हक ने 3 विकेट झटके। वहीं अमित मिश्रा और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट लिए।