Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों की संख्या कम नहीं है। कई बार प्रशंसक उनके पैर छूने के लिए मैदान पर के अंदर घुसते हुए भी नजर आए हैं। धोनी के प्रति दिवानगी इतनी है कि फैंस उनकी झलक पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। आईपीएल 2023 का 24वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच हुआ था। इस मैच में धोनी की झलक पाने के लिए एक ऐसा फैन स्टेडियम में शामिल था, जिसने अपनी बाइक तक बेच दी।

दरअसल, धोनी को देखने के लिए एक फैन गोवा से आया था। उसने बैंगलोर तक पहुंचने के लिए अपनी बाइक बेच दी थी। उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के साथ खूब वायरल हो रही है। पोस्टर में साफ लिखा है, ''मैंने अपनी बाइक बेच दी, सिर्फ धोनी को देखने के लिए। गोवा से आया हूं।'' हालांकि यह शख्स कौन है, कहां से रहने वाला है इसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन ये साफ है कि उसकी धोनी के प्रति दिवानगी किसी से कम नहीं।

धोनी ने मैच में भले ही 1 गेंद खेली हो, लेकिन जब उन्होंने मैदान की ओर कदम बढ़ाए थे तो शोर सुनने वाला था। पूरे स्टेडियम में धोनी-धोनी नाम के नारे गूंजने लगे। आरसीबी के होम ग्राउंड में भी धोनी के प्रति फैंस का प्यार खूब देखने को मिला। फैन का यहां आना सफल भी हुई क्योंकि टीम ने उसे जीत के रूप में खास तोहफा दिया।

वहीं मैच की बात करें तो चेन्नई ने यह मुकाबला 8 रनों से जीत लिया था। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 226 रन बना दिए थे। जवाब में आरसीबी ने भी ठोस जवाब दिया, लेकिन अंतिम पलों में वह मैच हार गए। इसी के साथ चेन्नई की यह 5 मैचों में तीसरी जीत रही तो वहीं आरसीबी को तीसरी हार का सामना करना पड़ा।