Sports

नई दिल्ली : आई.पी.एल. 14 में पहले ही मैच को जीतकर कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने शानदार शुरूआत की। मजबूत हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्होंने फैसले लेने की कुशल क्षमता दिखाई जिसकी बदौलत वह जीत हासिल करने में सफल रहे। मैच जीतने के बाद उन्होंने कहा-  मैं काफी खुश हूं। जिस कैंप में हमने प्री-टूर्नामेंट किया था, वहां हमारे प्लेयरों ने अच्छा प्रदर्शन किया। निश्चित नहीं था कि वह यहां कैसा प्रदर्शन करेंगे। लेकिन आज का दिन शानदार था जिस तरह से लोगों ने बल्लेबाजी की। यह काफी अच्छा था। 

मोर्गन ने भज्जी को सिर्फ एक ही ओवर देने के सवालों का जवाब भी दिया। उन्होंने कहा- पहले ओवर में ही वास्तव में वह अच्छे थे। उन्होंने हमें अच्छी शुरुआत दी। इसके बाद वह खेल का हिस्सा नहीं थे। लेकिन हमारी कोशिश थी कि उनके अनुभव का इस्तेमाल किया जाए। हमारे चारों तरफ कई प्लेयर थे जिसके लिए उन्होंने निस्वार्थता दिखाते हुए मदद की। इस तरह शुरूआत करना अच्छा है। यह स्पष्ट है कि यह एक लंबा टूर्नामेंट है। हम स्कोर से बहुत खुश थे। हमने सोचा कि अगर हमने अर्धशतक लगाया तो हमें लाइन में लगना चाहिए।

मोर्गन ने कहा- आज मैच में नीतीश और त्रिपाठी बिल्कुल उत्कृष्ट थे। वह जिस तरीके से खेल रहे थे। वह शानदार था। उन्होंने हमारे मध्य क्रम की मजबूती दिखाई। निश्चित रूप से गेंदबाजी में हम बेहतर शुरुआत कर रहे हैं। हमारे पास मैकुलम के रूप में एक शानदार हेड कोच है। इसके अलावा अच्छा बैक रूम स्टाफ है। हमारा मुख्य काम अभी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग-11 को मैच में मौका देना है। आईपीएल सभी परिणामों के बारे में है।