Sports

साओ पाउलो: ब्राजीली पुलिस ने फुटबाॅल स्टार नेमार से गुरुवार को कथित बलात्कार के मामले में पांच घंटे तक पूछताछ की। नेमार पर आरोप है कि जिस महिला से वह सोशल मीडिया के जरिये मिले थे उसके साथ उन्होंने पिछले महीने पेरिस के एक होटल में बलात्कार किया था। नेमार ने हालांकि इन आरोपों का खंडन किया है। 

पिछले सप्ताह कतर के खिलाफ कोपा अमेरिका टूर्नामेंट से पहले दायां टखना चोटिल होने के कारण बैसाखियों के सहारे चल रहे इस फुटबाॅलर ने कहा, ‘सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी।' यह 27 वर्षीय फुटबालर स्थानीय समयानुसार दोपहर बाद चार बजे पुलिस स्टेशन पहुंचा और लगभग रात नौ बजे वहां से बाहर निकला। नेमार से पूछताछ से पहले ब्राजीली पुलिस ने गुरुवार को कहा था कि उसने बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला पर मानहानि का मामला दर्ज किया है क्योंकि उसने पुलिस पर भ्रष्ट होने का संदेह व्यक्त किया था। 

नाजिला ट्रिनेडेड ने इस सप्ताह एक टेलीविजन चैनल को दिए गए साक्षात्कार में कहा था, ‘पुलिस को खरीद दिया जाता है, क्या ऐसा नहीं है। या मैं अति उत्साही हूं।' नाजिला ने यह टिप्पणी उसके घर से ‘टेबलेट डिवाइस' की कथित चोरी की पुलिस जांच के संबंध में पूछे गए सवाल पर की थी। उसका दावा है कि इस टैबलेट में एक वीडियो है जो उसके साथ किये गये दुर्व्यवहार का सबूत है। 

 

.
.
.
.
.