Sports

जालन्धर : क्रिकेट वल्र्ड कप से पहले सारी टीमें अभ्यास मैचों में व्यस्त हैं। इसी दौरान वैस्टइंडीज की टीम अभ्यास मैच में अपन हलके प्रदर्शन को लेकर चर्चा में आ गई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साऊथहेप्टन में खेले गए अभ्यास मैच के दौरान पहले खेलने आई वैस्टइंडीज की टीम महज 229 रनों पर ऑल आऊट हो गई। टीम के स्टार बल्लेबाज सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। टी-20 प्लेयरों से सजी वैस्टइंडीज टीम के लिए ओपनिंग पर शाई होप और इविल लेविस आए थे। दोनों ने कुछ अच्छे स्ट्रोक तो जरूर लगाए लेकिन सातवें ओवर में होप की विकेट गिरते ही वैस्टइंडीज दबाव में आ गई। 

Indies team all out on 229 runs against aus in warm up match

12वें ओवर में ब्रावो महज 5 रन पर चलते बने तो पीछे पीछे हेटमायर भी 11 रन के स्कोर पर कमिंस के हाथों लपके गए। निकोल्पस पूरण जहां 5 रन बनाकर आऊट हुए तो वहीं आईपीएल में धूम मचाने वाले आंदे्र रसेल भी 5 रन पर ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जंपा की गेंद पर बोल्ड हो गए। वैस्टइंडीज की ओर से केवल इविन लेविस ने 50, कार्लोस ब्रैथवेट ने 60 रन बनाए।  ऑस्ट्रेलिया की ओर से पैट कमिंस, कुल्टर नाइल, मैक्सवेल और मिशेल स्टार्क ने 2-2 विकेट झटके।

क्रिस गेल नहीं उतरे मैदान पर

Indies team all out on 229 runs against aus in warm up match
विश्व कप से पहले वार्मअप मैचों में वैस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल नहीं उतरे। संभावना थी कि लय बनाए रखने के लिए गेल मैदान पर जरूर उतरेंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। वैस्टइंडीज की इस टीम में जेसन होल्डर भी नहीं खेले थे।

.
.
.
.
.