Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया के लिए वीरेंद्र सहवाग के बाद टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले मध्यक्रम बल्लेबाज करुण नायर ने आखिरकार सान्या टंकरीवाला से सगाई कर ली है। करुण ने सान्या के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें सान्या सगाई की अंगूठी पहने दिख रही हैं। फोटो के साथ सान्या ने कैप्शन दी है- तुम मेरी दुनिया में जो उजाला लाई हो और कोई ला नहीं सकता। करुण की इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक मिले। उनके फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं भी दीं।

Indian player who tied Sehwag's record, got engaged

बता दें कि करुण भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले मात्र दूसरे बल्लेबाज हैं। उनसे पहले वीरेंद्र सहवाग यह कारनामा दो बार कर चुके हैं। सहवाग के नाम टेस्ट क्रिकेट में 319 और 309 रन की पारियां खेलने का रिकॉर्ड दर्ज हैं।

Karun Nair and Sanaya Tankariwala Engaged

करुण ने अभी जून माह में ही सान्या को रोमांटिक डेट के दौरान प्रपोज किया था। करुण ने तब भी सान्या के साथ एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन दी थी। शी सैड यैस। अब करुण ने अपने पारिवारिक मेंबरों के साथ फंक्शन कर सान्या से सगाई कर ली है।

karun-nair-and-sanaya-tankariwala-engaged

हालांकि दोनों की शादी कब होगी, इस बारे में स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है। बता दें कि सान्या और करुण लंबे समय से रिलेशन में हैं। वह दोनों अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर एक साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं।

Karun Nair and Sanaya Tankariwala Engaged

सान्या देखने में किसी मॉडल से कम नहीं लगती। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। उनकी करुण के साथ कई फोटोज भी उनके इंस्टाग्राम अकाऊंट पर उपलब्ध हैं।

Karun Nair and Sanaya Tankariwala Engaged

करुण जब किंग्स इलैवन पंजाब के लिए आईपीएल खेलते थे तब भी सान्या उनका उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती थी। सान्या महिला क्रिकेट की भी बढ़ी फैन है। उनके सोशल मीडिया अकाऊंट पर कई तस्वीरें ऐसे भी हैं जिसमें वह महिला क्रिकेट खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ाती नजर आती हैं।

.
.
.
.
.