Sports

डबलिन : भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने दो गोल से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करके यहां चल रहे पांच देशों के अंडर-23 टूर्नामेंट में नीदरलैंड को 2-2 से ड्रॉ पर रोका। सोमवार की रात खेले गए इस मैच में भारत के लिए अन्नू (19वें मिनट) और ब्यूटी डुंगडुंग (37वें मिनट) ने गोल किए जबकि नीदरलैंड की तरफ से ब्रॉवर एम्बर (13वें मिनट) और वैन डेर ब्रोक बेलेन (17वें मिनट) ने एक-एक गोल किया। 

भारतीय टीम शुरुआत से ही काफी दबाव में थी क्योंकि नीदरलैंड ने शुरुआती पांच मिनट में लगाताार दो पेनल्टी कार्नर हासिल किए। भारत ने इन पर गोल नहीं होने दिए लेकिन एम्बर ने 13वें मिनट में गोल करके नीदरलैंड को बढ़त दिला दी जिसे वान डेर ब्रोक बेलेन ने 17वें मिनट में दोगुना कर दिया। भारत ने जवाबी हमला करके पेनल्टी कार्नर हासिल किया जिसे 19वें मिनट में अन्नू ने गोल में बदला। 

भारतीय टीम ने एक गोल से पिछड़ने के बावजूद तीसरे क्वार्टर में शानदार खेल दिखाया। उप-कप्तान ब्यूटी डुंगडुंग ने 37वें मिनट में गोल करके स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। इसके बाद दोनों टीम को मौके मिले लेकिन कोई भी उनका फायदा नहीं उठा पाई। भारतीय महिला टीम बुधवार को टूर्नामेंट के अपने तीसरे मैच में यूक्रेन से भिड़ेगी। 

.
.
.
.
.