Sports

जालन्धर : भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी बार क्रिकेट सीरीज खेली गई शायद एक आम क्रिकेट फैंस को याद भी नहीं होगी। दोनों मुल्कों में क्रिकेट रिश्तों को आगे बढ़ाने के कई प्रयास हुए लेकिन हर बार किसी न किसी घटना के चलते सारा मेहनत बेकार चली जाती है। इस साल भी भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज करवाने की बात चल रही थी। लेकिन लगता है कि ताजा घटनाक्रम के बाद यह भी खटाई में जा सकती है।
PunjabKesari
दरअसल पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने बीते दिन पाकिस्तान डे पर अपनी ट्विटर आईडी से एक मैसेज पोस्ट किया था। इसमें वह अपने फैंस को पाकिस्तान डे की बधाई दे रहे थे। लेकिन पंगा यह हुआ कि वाहिब बधाई देते-देते भावनाओं में बह गए। उन्होंने पोस्ट में जो पाकिस्तान के नक्शे की फोटो एटैच की उसमें कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा दिखाया जा रहा था। 

वाहिब ने पोस्ट में लिखा है- पाकिस्तान की भावना को महसूस करना ही बड़ी बात है। हर बार हमें एक और मौका मिलता है पाकिस्तान दिवस मनाने का। हम देखते हैं कि हम क्या हैं और हमें अपने प्यारे देश के लिए क्या करना चाहिए। अल्लाह पाकिस्तान को दया और सुरक्षित रखे,आमीन। लॉन्ग लिव पाकिस्तान।

वाहिब की इस पोस्ट के बाद ही सोशल साइट्स पर इंडियन फैंस ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। एक ने कहा- शायद आपके इन्हीं हरकतों के कारण भारत और पाकिस्तान के मैच नहीं होते। देखें ट्विट-
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

.
.
.
.
.