Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने बंगाली की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पार्टी ज्वाइन कर ली है। उन्होंने ये फैसला तब लिया जब बंगला में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। पश्चिम बंगाल की विधानसभा के लिए चुनाव जिसमें 294 सीटें शामिल हैं, इस वर्ष के लिए निर्धारित किए गए है क्योंकि वर्तमान कार्यकाल 30 मई को समाप्त हो रहा है। 

टीएमसी ज्वाइन करने के बाद तिवारी ने कहा, ममता बनर्जी लोगों को एकजुट करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा, भाजपा विभाजनकारी नीति निभा रही है और ममता बनर्जी लोगों को एकजुट करने की कोशिश कर रही हैं। जब मैं क्रिकेट खेलता हूं तो देश के लिए खेलता हूं, धर्म के आधार पर नहीं। 

तिवाती ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह ममता बेनर्जी और टीएमसी के अन्य पार्टी कार्यकर्त्ताओं के साथ दिखे। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आज से एक नई यात्रा शुरू होती है। आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है। 

गौर हो कि तिवारी ने भारत के लिए 12 वनडे मैच खेलते हुए 287 रन बनाए हैं जिसमें शतक और अर्धशतक भी शामिल है। इसी के साथ ही उन्होंने 3 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले और इस दौरान 15 रन बनाए। हालांकि उनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ज्यादा लम्बा नहीं चला। 
 

.
.
.
.
.