Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : विंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरे टेस्ट में तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को डेब्यू करने का माैका मिला। इस खास माैके को मुकेश ने भी हाथ से जाने नहीं दिया। मुकेश ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का पहला विकेट लेने में बहुत ज्यादा इंतजार नहीं किया और भारतीय टीम को दूसरी सफलता दिलाई। 

कोहली ने लगाया गले

29 वर्षीय मुकेश ने टीम को उस समय विकेट दिलाई जब क्रैग ब्रेथवेट के साथ किज्ञक मैकेंजी क्रीज पर जमे हुए थे। लेकिन 52वें ओवर में मुकेश ने किर्क मैकेंजी को आउट कर ये सफलता हासिल की। जिसके बाद उनका जश्न देखने लायक था। इस बीच विराट कोहली मुकेश कुमार को गले लगाते और शाबाशी देते नजर आए। वहीं, अब उनके इस विकेट के सेलिब्रेश का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि मुकेश कुमार बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं, जिनके पिता ऑटो चलाया करते थे। आईपीएल 2023 में मुकेश ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए 7 विकेट लिए थे। इसके अलावा घरेलू क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन शानदार था जिसकी बदौलत एक साधारण से परिवार और छोटे शहर से आने वाले मुकेश ने भारतीय टीम में जगह बनाने में सफलता पाई। उन्हें इस मुकाबले में अनफिट शार्दुल ठाकुर की जगह शामिल किया गया था।