Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने इस सीरीज का परिणाम बता दिया है। हरभजन सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि भारतीय टीम इस सीरीज में वेस्टइंडीज को 2-0 से हराकर वापस लौटेगी। इससे पहले टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को 3-0 हराया था। वनडे में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 से जीत हासिल की थी जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। 

हरभजन सिंह ने अमृतसर में अपनी अकादमी ओपन करने के बाद पत्रकारों से सवालों के जवाब में वेस्टइंडीज के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज पर भी उन्होंने अपनी राय रखी। वेस्टइंडीज और भारत के बीच टेस्ट सीरीज शुरु होने वाली है, इस सवाल पर हरभजन ने कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय टीम बहुत मजबूत टीम है, वेस्टइंडीज के मुकाबले में और इसमें कोई दो राय और शक नहीं है कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज को 2-0 से हराकर आएगी। 

वेस्टइंडीज के हारने की वजह बताते हुए हरभजन ने कहा, वेस्टइंडीज अभी मजबूत टीम नहीं है और वह युवा टीम के साथ उतर रही है तो जो इंडीया टीम है उसके पास काफी अच्छे प्लेयर हैं और सारे एक्सपीरिएंस खिलाड़ी हैं, तो निश्चित तौर पर ये जो सीरीज है मुझे लगता है कि भारत के हाथों में होगी और 2-0 से भारत जीत के आएगा। 

गौर हो कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज शाम 7 बजे सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ में खेला जाएगा। वहीं दूसरा टेस्ट मैच की बात करें तो वह 30 अगस्त को होगा।