Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में 59 रन से जीत हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि 60-65 रन के बाद वह पूरी तरह थक चुके थे लेकिन स्थिति ऐसी थी कि उन्हें आगे खेलना पड़ा। वनडे में 42वां शतक लगाने वाले कोहली ने इस बात का खुलासा चहल टीवी पर किया।

PunjabKesari

भारत के सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाने के बाद एक बार फिर भारतीय टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने चहल टीवी पर वापसी की और कोहली से उनकी पारी को लेकर सवाल किए। चहल द्वारा इनिंग के बारे में पूछे गए सवाल पर कोहली ने कहा कि 60-65 के बाद मैं बिलकुल थक चुका था लेकिन स्थिति ऐसी थी कि मुझे खेलना पड़ा। इसी के साथ ही कोहली ने कहा कि मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी को अपना लाइफस्टाइल और डिसिप्लिन ऐसा बनाना चाहिए कि आप खेल के मैदान में अपना पूरा योगदान दे सकें। अगर आप फिल्ड पर प्रयास नहीं कर रहे हैं तो मुझे नहीं लगा कि आप अपनी टीम के लिए जस्टिस कर रहे हैं।

चहल ने कोहली से उनके डांस मूव्स के बारे में प्रश्न किया तो कोहली ने कहा कि भगवान ने इतनी अच्छी जिंदगी दी है, इतना अच्छा अवसर दिया है देश के लिए खेलने के लिए, तो मुझे लगता है कि ये जरूरी होता है कि इन पलों को एंज्वाय करें।

 

गौर हो कि बारिश के कारण पहला मैच रद्द होने के बाद दूसरे वनडे मैच में भारत ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 7 विकेट के नुक्सान पर 279 रन बनाए। हालांकि इस दौरान बीच में एक बार बारिश के कारण मैच को रोकना भी पड़ा। वेस्टइंडीज ने 280 के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीतने की कोशिश की लेकिन उसे भारतीय गेंदबाजों के आगे निराशा मिली। वेस्टइंडीज टीम की पारी के दौरान भी बारिश ने खलल डाला जिसके बाद मैच 46 ओवर का कर दिया गया और लक्ष्य घटाकर 270 रह गया। लेकिन अंत में वेस्टइंडीज को 59 रनों से हार का सामना करना पड़ा और भारत तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाने में कामयाब रहा।

.
.
.
.
.