Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद भारत ने अमेरिका के फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच खेला। इस मैच में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को खास मौका दिया गया और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस मौके को पंत के लिए अहम बताया था। लेकिन एक बार फिर पंत उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए और पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए। इस पर यूजर्स ने पंत के खिलाफ ट्विटर पर भड़ास निकालते हुए लिखा कि इसी कारण टीम को धोनी की जरूरत है।

रोहित शर्मा (24) के आउट होने के बाद चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे पंत का लापरवाह रवैया देखने को मिला। हालांकि वह चाहते तो अच्छा स्कोर बनाकर लोगों की नजरों में उंचा उठ सकते थे लेकिन वह पहली ही गेंद पर वापस लौट गए। नरेन की 7वें ओवर की चौथी गेंद पर कोटरेल के हाथों कैच आउट होने के बाद भारतीय फैंस खासा नाराज हुए और उन्होंने ट्वीटर पर पंत को भला बुरा कहना शुरू कर दिया।

पंत के इस लापरवाह रवैये पर एक यूजर ने कहा कि वह कब सीखेंगे। वहीं एक यूजर ने लिखा कि अगर पंत धोनी का सही विकल्प हैं तो उन्हें अपने टेलेंट की रिस्पेक्ट करनी होगी। वहीं पंत की बल्लेबाजी पर एक यूजर ने महेंद्र सिंह धोनी को याद करते हुए लिखा, पंत के कारण ही विराट कोहली को अभी भी टीम में एमएस धोनी की जरूरत है। देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं - 

 

.
.
.
.
.