Sports

मुबंई : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने आईसीसी विश्वकप 2023 के 33वें मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को मिली 302 रनों की जीत के बाद कहा हम सेमीफाइनल में पहुंच गए है। आज यहां वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा ने कहा कि सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं ये जानकर बहुत खुशी हो रही है क्योंकि यही हमारा पहला लक्ष्य था। हमने जिस तरह सातों मैच खेले हैं वो काफी शानदार है क्योंकि हर किसी ने अपना योगदान दिया है। 

IND vs SL, Rohit Sharma, Mohammed Shami, Cricket world cup, Cricket world cup 2023, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, क्रिकेट विश्व कप, क्रिकेट विश्व कप 2023

पहले बल्लेबाजी करके बोर्ड पर स्कोर लगाना हमारे लिए बड़ी चुनौती था। श्रीलंका के कप्तान कुसल मेंडिस ने कहा कि मैं बहुत निराश हूं। उन्होंने सीम और स्विंग का अच्छा इस्तेमाल किया और दुर्भाग्य से हम अपनी क्षमता के हिसाब से नहीं खेल पाए। विकेट धीमा था और इसी वजह से पहले गेंदबाज़ी चुनी थी और वो फैसला गलत रहा ऐसा मैं कुछ नहीं कह सकता। मदुशंका ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन विराट और गिल के कैच छोड़ने के बाद मैच का रूख बदला। पहले छह ओवर में भारत की गेंदबाज़ी कमाल की रही और हमें उनको क्रेडिट देना होगा। 

प्लेयर ऑफ द मैच मोहम्मद शमी ने कहा कि सबसे पहले अल्लाह का शुक्रिया करना चाहूंगा। हमने जितनी कड़ी मेहनत की है और जिस लय में हैं उसी का फल है कि मैदान पर ये जलजला देखने को मिला। जिस लय में हम गेंदबाजी कर रहे हैं मुझे नहीं लगता कि वो किसी को पसंद नहीं आएगा। हम सभी साथ में काम करने का मजा ले रहे हैं और आपको ऐसे परिणाम दिख रहे हैं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करने और सही एरिया में गेंद गिराने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि इतने बड़े टूर्नामेंट में अगर आपकी लय चली जाए तो उसे वापस लाना काफी मुश्किल होता है।