Sports

खेल डैस्क : कैंडी के मैदान पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राऊफ ने अपनी तेजतर्रार गेंद से भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का बल्ला तोड़ दिया। उक्त घटनाक्रम पारी के शुरूआती ओवरों का था जब टीम इंडिया को रोहित शर्मा के रूप में झटका लग चुका था। बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर अच्छे टच में थे लेकिन 145 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैरिस ने श्रेयस के खिलाफ खतरनाक गेंदबाजी जारी रखी और अपनी एक गेंद से उनका बल्ला तक तोड़ दिया। श्रेयस ने पवेलियन से दूसरा बल्ला मंगवाकर खेलना शुरू किया।


हालांकि श्रेयस अय्यर बड़ा स्कोर बनाने में विफल रहे। उन्होंने 9 गेंदों पर 13 रन बनाए जिसमें दो चौके भी शामिल थे। वह अच्छे टच में दिख रहे थे लेकिन हैरिस राऊफ की एक प्यारी गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर फखर जमां के हाथों में समा गई। श्रेयस की विकेट गिरने से भारतीय टीम का स्कोर 48 रन पर तीन विकेट हो गया था। इसके बाद शुभमन गिल भी 10 रन बनाकर चलते बने। 

लेकिन इसके बाद भारतीय टीम को मध्यक्रम बल्लेबाज ईशान किशन और हार्दिक पांड्या का सहारा मिला। ईशान ने 81 गेंदों पर 82 तो हार्दिक पांड्या ने 90 गेंदों पर 87 रन बनाए और स्कोर 266 तक ले जाने में मदद की।