Sports

खेल डैस्क : भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराकर रविवार रात मेलबर्न के मैदान पर दीवाली मनाई। पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए भारतीय टीम को 160 रन का लक्ष्य दिया था। जवाब में टीम इंडिया ने विराट के 82 रनों की बदौलत आखिरी ओवर में जीत हासिल कर ली। भारत की जीत के बाद भारतीय सुपरस्टार विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी सेलिब्रेट किया। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पति विराट के लिए एक भावुक पोस्ट भी शेयर की। 

 

अनुष्का ने लिखा- तुम खूबसूरत। बेहद खूबसूरत!! आप लोगों के जीवन में  दिवाली की पूर्व संध्या पर यह आज की रात बहुत खुशियां लेकर आई है। 
तुम एक अद्भुत आदमी हो मेरे प्यार। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाला है!! मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है जो मैं कह सकती हूं। हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी। एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी। एक ऐसे चरण के बाद जो उसके लिए कठिन था लेकिन वह इससे पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार निकला!
तुम पर गर्व !! आपकी ताकत संक्रामक है? और आप मेरे प्यारे, असीम हैं!!
हमेशा के लिए प्यार।

मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 159 रन बनाए थे। हालांकि उनकी शुरूआत खराब रही थी क्योंकि रिजवान 4 तो बाबर आजम 0 पर आऊट हो गए थे। लेकिन शान मसूद ने 52 तो इफ्तिखार अहमद ने 51 रन बनाकर पाकिस्तान को बुरी हालत से निकाल लिया। अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने 3-3 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी भारतीय टीम ने भी राहुल (4) और रोहित (4) के जल्द विकेट गंवा दिए। लेकिन विराट ने (82) हार्दिक (40) के साथ मिलकर टीम इंडिया को आखिरी गेंद पर जीत दिला दी।