Sports

पालेकल : नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल (Rohit Paudel) ने रविवार को कहा कि भारत जैसी दिग्गज टीमों के खिलाफ खेलने से उन्हें अपनी क्रिकेट यात्रा में काफी मदद मिलेगी। नेपाल सोमवार को यहां एशिया कप के अपने आखिरी ग्रुप ए मैच में भारत से भिड़ेगा। टीम को टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में मुल्तान में पाकिस्तान के खिलाफ करारी शिकस्त मिली थी। 


पौडेल ने मैच पूर्व संध्या पर कहा कि हम सभी बहुत उत्साहित हैं, खासकर भारत के खिलाफ खेलने को लेकर। हमें ऐसे मौके बार-बार नहीं मिलते। इसलिए, यह हम सभी के लिए सबसे बड़े मंच पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का एक बड़ा अवसर है। पौडेल ने उम्मीद जताई कि सोमवार को बारिश नहीं होगी। सोमवार को हालांकि 70 फीसदी बारिश का पूर्वानुमान है।


पौडेल ने कहा कि मौसम हमारे नियंत्रण में नहीं है। लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि हमें बड़े मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए भारत के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा। ऐसे मौके के अलावा हमें केवल छोटी टीमों के साथ खेलने का मौका मिलता है। पौडेल ने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि हमें पाकिस्तान और भारत के खिलाफ लगातार दो मैच खेलने का मौका मिलेगा। हम ऐसे मौकों को भुनाना चाहते हैं ताकि क्रिकेट जगत हम पर ध्यान दे सके।