Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने एडम जम्पा की चोट पर जानकारी दी है। पांच बार खिताब जीत चुका ऑस्ट्रेलिया आज 8 अक्तूबर को चेन्नई में भारत के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरूआत करेगा। 

शीर्ष स्पिनर एडम जम्पा ने खुद को घायल कर लिया था। अपनी नाक पर चोट के साथ नेट्स में दिखाई देने पर, कई लोग इस बात पर चर्चा करने के लिए आगे आए कि क्या जम्पा भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए उपलब्ध होंगे। हालांकि कप्तान पैट कमिंस ने स्थिति पर अधिक प्रकाश डालने के लिए केंद्र का रुख किया। उन्होंने कहा, 'वह जाहिर तौर पर पूल की दीवार में तैर गया। उसने अपनी आँखें बंद कर लीं और सोचा कि वह एक सीधी रेखा में तैर रहा है और सीधे पूल की सीढ़ी पर तैर गया। वह बिल्कुल ठीक हैं, बस थोड़ा दर्द है, इसलिए उनका यह सप्ताह भी काफी शांत रहा।' 

गौर हो कि आयोजन स्थल पर 6 मैचों में ऑस्ट्रेलिया 5 जीतने में सफल रहा और केवल एक बार हारा है। इस बीच भारत ने चेपॉक पर 14 मैच खेले हैं, जिनमें से सात में जीत और छह में हार मिली है। इनमें से एक खेल बिना किसी परिणाम के समाप्त हुआ। वहीं हाल ही में समाप्त हुई वनडे सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलियाई को 2-1 से हराया था। ऐसे में दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखे जाने की उम्मीद है। 

संभावित प्लेइंग 11 

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह 

ऑस्ट्रेलिया : डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी/जोश इंग्लिस, एडम ज़म्पा, मिशेल स्टार्क, सीन एबॉट, पैट कमिंस (कप्तान)