Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। भारत ने पहले मैच में जीत दर्ज की है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया इस मुकाबले को हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेगा। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 27
भारत - 16 जीत
ऑस्ट्रेलिया - 10 जीत
नोरिजल्ट - एक

पिच रिपोर्ट 

इस स्थल पर अब तक हुए तीन टी-20 मैचों में पहली पारी में सर्वोच्च स्कोर 170 रन रहा है। हालांकि इस साल की शुरुआत में एक वनडे में भारतीय बल्लेबाजों ने श्रीलंका को 390 रन बनाकर ढेर कर दिया था जिससे पता चलता है कि यह एक और उच्च स्कोर वाला मुकाबला हो सकता है। यहां गेंद काफी मूव करती है और टॉस महत्वपूर्ण हो सकता है क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को कुछ शुरुआती मूवमेंट का मुकाबला करना पड़ सकता है, लेकिन वे सक्षम हैं, बहुत सारे रन मिलेंगे। पहले गेंदबाजी करने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को 200 से कम स्कोर पर रोकने की उम्मीद में रहेगी दूसरी पारी की शुरुआत में ही काउंटर स्विंग का सामना करना होगा। 

मौसम 

तटीय शहर में हाल ही में हुई भारी बारिश ने संभावित बारिश रुकावटों के बारे में चिंताएं बढ़ा दी हैं। दोपहर में बारिश होने की उम्मीद है, लेकिन शाम को आसमान अपेक्षाकृत साफ रहने का अनुमान है जिससे पूरा खेल होने की उम्मीद है। हालांकि, मैच की शुरुआत मौसम की स्थिति और ग्रीनफील्ड स्टेडियम की जल निकासी क्षमता पर निर्भर करेगी। 

संभावित प्लेइंग 11 

भारत : रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जयसवाल, इशान किशन (डब्ल्यू), सूर्यकुमार यादव (सी), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा

ऑस्ट्रेलिया : मैथ्यू शॉर्ट, स्टीवन स्मिथ, जोश इंग्लिस, आरोन हार्डी, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर/कप्तान), सीन एबॉट, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर संघा