Sports

नई दिल्ली : चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हुए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह आए केएल राहुल ने पहले ही मैच में अर्धशतक लगाकर भारतीय कप्तान कोहली को राहत दी। टीम इंडिया की पारी 336 रन पर खत्म होने के बाद केएल राहुल ने कहा कि वह भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर बनी हाइप के कारण प्रैशर में आ गए थे।

राहुल ने कहा- वनडे क्रिकेट में ओपन किए को मुझे कुछ समय हो गया था। थोड़ा-सा नर्वस था लेकिन खुश हूं कि टीम के लिए ऐसी शुरुआत कर सका। हम जानते थे कि पाकिस्तान के साथ शुरुआती खतरा आमिर और हसन अली है जो गेंद को थोड़ा सीम कर सकते हैं। हमारे लिए स्मार्ट होना और पहले 10 ओवर खेलना महत्वपूर्ण था। मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया।

भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर बढ़ते दबाव को केएल राहुल ने स्वीकारते हुए कहा कि मैं झूठ नहीं बोलूंगा, मैं भारत-पाकिस्तान खेल के प्रचार से घबरा गया था। यह घबराहट और बढ़ गई जब मुझे लगा कि मैंने ओपन करना है। लगभग दो साल बाद मुझे यह मौका मिल रहा था। इसलिए मैं इससे ज्यादा घबरा गया था।

राहुल बोले- यह अच्छा था। हम सभी यहां की परिस्थितियों को जानते हैं, बारिश हो रही है और विकेट की आड़ है, इसलिए हम सोच रहे थे कि 260-270 एक अच्छा लक्ष्य होगा क्योंकि यह शुरुआत में धीमा और चिपचिपा था। पिछले 300 पाने के लिए यह हमें अतिरिक्त बढ़ावा देता है और हमारे पास गेंदबाज हैं। अगर यह स्पिन करता है तो इससे हमारे गेंदबाजों को मदद मिलेगी।

.
.
.
.
.