Sports

मुंबई : इंगलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम एजबस्टन में इंगलैंड के साथ बुधवार को पहला टैस्ट खेलेगी। इस दौरान सभी निगाहें भारतीय कप्तान विराट कोहली पर टिकी रहेंगी। कोहली का पिछला इंगलैंड दौरा बेहद खराब रहा था। तब वह पांच मैचों की सीरीज में सिर्फ138 रन ही बना पाए थे। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच लालचंद राजपूत ने कोहली को लेकर नया बयान दिया है जो आजकल चर्चा में है। 
PunjabKesari
लालचंद का कहना है कि विराट आक्रामक खिलाड़ी है और उसे आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व करना पसंद है। भले ही चार साल पहले उसका प्रदर्शन अच्छा न रहा हो लेकिन वह पहले की तुलना में अब अपने खेल को काफी अच्छे से समझता है। उन्होंने कहा- कोहली ने अपने खेल पर काफी मेहनत की है। उनके लिए शुरूआती 20 रन अहम होंगे, अगर वह 20 रन बना लेता है तो फिर उन्हें रोकना काफी मुश्किल होगा। 
PunjabKesari
एंडरसन और ब्रॉड के पास पहले वाली गति नहीं होगी
Image result for anderson and broad
लालचंद ने कहा कि जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की उम्र पिछले भारतीय दौरे के मुताबिक चार साल बढ़ गई है। उनके पास पहले वाली गति नहीं होगी लेकिन गेंद स्विंग कराने की कला के कारण वे इंग्लैंड के हालात में खतरनाक होंगे। टीम की गेंदबाजी संयोजन पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ उतरना चाहिए।