Sports

खेल डैस्क : टी-20 विश्व कप और एशिया कप की संभावित भारतीय प्लेइंग-11 में जगह बनाने के लिए आईपीएल में अभी सभी क्रिकेटर जोर लगा रहे हैं। खास तौर पर विकेटकीपर के तौर पर कौन जाएगा इसको लेकर बहस छिड़ी हुई है। केएल राहुल, संजू सैमसन, रिषभ पंत सभी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच वीरेंद्र सहवाग ने एक शो के दौरान टी-20 विश्व कप के लिए नए विकेटकीपर का नाम सुझाया है। सहवाग का कहना है कि इसे बैकअप विकेटकीपर के तौर पर टी-20 विश्व कप में ले जाया जा सकता है और यह निराश नहीं करेगा। 

T20 World Cup Wicketkeeper, Virender Sehwag, IPL 2022, IPL Latest News in hindi,  टी20 विश्व कप विकेटकीपर, वीरेंद्र सहवाग, आईपीएल 2022, आईपीएल नवीनतम समाचार हिंदी में

सहवाग ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं वह (जितेश) शानदार बल्लेबाजी करते हैं। उन्होंने मुझे ही नहीं सबको प्रभावित किया है। ईशान किशन, ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा सभी विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं, लेकिन जितेश शर्मा मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित कर रहे हैं। उनके पास बल्लेबाजी की निडर शैली है जो उन्हें कामयाब कर सकती है। 

 

यह भी पढ़ें:- IPL : रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए पूरे किए 200 छक्के, हासिल की ये उपलब्धि

 

सहवाग ने कहा कि जितेश के शॉट देखकर उन्हें वीवीएस लक्ष्मण की याद आ गई कि कैसे वह शेन वार्न का सामना करते थे। सहवाग बोले- वह सिर्फ खुद को व्यक्त करता है। वह अपने क्षेत्र को जानता है, वह जानता है कि उसे कौन से शॉट खेलने हैं। उन्होंने युजवेंद्र चहल को जो छक्का लगाया .. इसने मुझे वीवीएस लक्ष्मण की याद दिला दी जब उन्होंने शेन वार्न को मिडविकेट के ऊपर से छक्का लगाया था। यह एक शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन था। अगर यह मेरे हाथ में होता, तो मैं उन्हें ऑस्ट्रेलिया में एक बैकअप विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में ले जाता।

T20 World Cup Wicketkeeper, Virender Sehwag, IPL 2022, IPL Latest News in hindi,  टी20 विश्व कप विकेटकीपर, वीरेंद्र सहवाग, आईपीएल 2022, आईपीएल नवीनतम समाचार हिंदी में

जितेश ने शनिवार को आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ  सिर्फ 17 गेंदों में 37 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, जिसने पंजाब किंग्स को 20 ओवरों में 189/5 के मजबूत कुल स्कोर तक पहुंचाया था।

 

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 में न खेलने पर बोले Chris Gayle- मुझे बनता सम्मान नहीं मिला...

.
.
.
.
.