Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): सोचिए, सोशल मीडिया पर अगर आपके भाई की मौत की कोई झूठी ख़बर फैलाए, तो पहली नजर में ऐसी ख़बर देखकर आप पर क्या बीतेगी, वाकई दिल टूटेगा ही और ऐसा ही कुछ दिन पहले न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ब्रेंडन मैकुलम के सगे भाई नाथन मैकुलम के साथ हुआ। किसी ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की झूठी ख़बर पोस्ट कर दी। जिस पर नाथन को खुद आकर ये कहना पड़ गया कि ये अफवाह है और वो अभी जिंदा हैं। वहीं अपने सगे भाई की झूठी ख़बर पर ब्रेंडन मैकुलम का भी दिल टूट गया था और अब गुस्से से लाल-पीला हुए ब्रेंडन मैकुलम ने ऐसी गलती करने वाले को धमकी दे डाली है।

गुस्से से भरे हुए ब्रेंडन मैकुलम ने ट्वीट कर दी ये धमकी

दुनियाभर में हो रही टी-10 लीग में हिस्सा लेकर वापस न्यूजीलैंड लौट रहे ब्रेंडन मैकुलम ने जब ये ख़बर देखी, तो एक पल के लिए वो भी भौचक्के रह गए, उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा था। उनका दिल टूट चुका था, लेकिन जब बाद में उन्हें ये पता लगा कि ये सिर्फ और सिर्फ अफवाह है, झूठ है, तो वो गुस्से से आग बबूला हो गए। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “आज रात सोशल मीडिया पर किसी ने लिखा कि मेरे भाई नाथन की मौत हो गई है और ये जानकारी उन्हीं की पत्नी ने दी है। मैं उस समय न्‍यूजीलैंड के लिए फ्लाइट में था और ये जानकर पहले मेरा दिल टूट गया था, लेकिन कुछ ही देर में मुझे पता इसमें कोई सच्‍चाई नहीं हैं, पर जिसने भी ये लिखा है, मैं उसे ढूंढ निकालूंगा, कहीं से भी कैसे भी”।

नाथन ने भी ट्वीट कर कहा था, मैं मरा नहीं, अभी जिंदा हूं

बता दें कि नाथन मैकुलम ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट डालकर इस जानकारी को अफवाह करार दिया था। अपने ट्वीट में मैकुलम ने लिखा था, “मैं अभी जिंदा हूं और मुझे नहीं पता कि ये खबर कहां से आई, पर ये झूठ है। आप सबको प्यार”। उनके इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स ने भी राहत की सांस ली थी।

एक और ट्वीट में नाथन ने हंसते हुए फिर लिखा था- अभी भी जिंदा हूं

.
.
.
.
.