Sports

खेल डैस्क : टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जैसे टॉप 4 बल्लेबाजों को लेकर घमासान मचा हुआ है ठीक ऐेसे ही गेंदबाजों को लेकर भी असमंजस जारी है। सभी गेंदबाज इस समय अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखा रहे हैं। आईपीएल से निकले युवा भी कुछ मैच खेलकर ही टी-20 विश्व कप टीम के दावेदार बनते दिख रहे हैं। इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान और पूर्व मुख्य चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत ने मौजूदा मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा से टी 20 विश्व कप के लिए अर्शदीप सिंह को चुनने का आग्रह किया था। 

T20 Cricket world cup, Chetan Sharma, cricket news in hindi, sports news, Team india, Arshdeep Singh, टी20 क्रिकेट विश्व कप, चेतन शर्मा, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, टीम इंडिया, अर्शदीप सिंह

श्रीकांत ने अर्शदीप सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि उसने आईपीएल 2022 के दौरान डेथ ओवरों में अपनी इच्छा से यॉर्कर फेंकने की क्षमता और आइस-कूल दृष्टिकोण से सबको प्रभावित किया है। अर्शदीप ने अब तक 4 मैचों में केवल 6.51 की इकोनमी से 6 विकेट लिए हैं जोकि काफी अच्छा प्रदर्शन है। विंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान श्रीकांत ने कहा कि यह युवा खिलाड़ी भविष्य में टी-20 चार्ट का नेतृत्व करता हुआ नजर आएगा। उन्होंने चेतन शर्मा से टी20 विश्व कप टीम में अर्शदीप को चुनने का आग्रह किया। 

 

कृष्णमाचारी श्रीकांत ने कहा कि वह (अर्शदीप) भविष्य में टी-20 अंतरराष्ट्रीय में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी होंगे। वह अभी आएंगे। अर्शदीप सिंह! इसे नोट कर लें। वह टी20 विश्व कप टीम में होंगे। चलो चेतू, कृपया उसका नाम भी ले लो। 
हालांकि अर्शदीप के लिए यह आसान नहीं होगा। टीम में पहले से भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह जैसे स्थापित गेंदबाज हैं। टीम में तीसरे गेंदबाज के लिए जगह बनाने के लिए अर्शदीप को हर्षल पटेल, अवेश खान, दीपक चाहर और मोहम्मद शमी से कड़ा मुकाबला मिलेगा।

.
.
.
.
.