Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी हाॅट तस्वीरों से फैंस को अपना दीवाना बना चुकी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। जहां वह अपनी नई वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में हसीन ने इंटरनेट पर एक वीडियो शेयर की है। जो खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। 

दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो डालते हुए कैप्शन लिखा- आइरा जहां....हैप्पी रक्षा बंधन..अल्ला मेरी बच्ची को हर रोज़ तेवर जेसी आनंद दे... बता दें जहां ने अपनी बेटी का एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया है। जहां उनरी बेटी बाई को राखी बांधती दिखाई पड़ रही है। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट किए। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इस प्यारी सी बच्ची को अपने जैसी बनाई गई क्या...

PunjabKesari
गौरतलब है कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी अब अलग-अलग रहते हैं। इन दोनों की निजी लड़ाई साल 2018 में कोर्ट तक पहुंच गई थी। हसीन जहां ने अपने पति शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमें मैच फिक्सिंग जैसा गंभीर आरोप भी था। इस आरोप के बाद बीसीसीआई को उनकी जांच भी करनी पड़ी थी जिसमें शमी को क्लीन चिट दे दी गई थी। हसीन ने शमी पर कई महिलाओं से अवैध संबंध होने का आरोप भी लगाया था।