Sports

नई दिल्लीः भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है। हसीन ने कहा कि मेरी कहानी भी कठुआ रेप जैसी है। बस फर्क इतना है कि मैं जिंदा बच गई। जम्मू के कठुआ में आठ साल की बच्ची से आठ दिनों तक कई बार रेप किया गया और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। इसके विरोध में निकाली गई मार्च में हसीन ने आंखे भरकर कहा है कि, दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।

''मेरा केस भी इसी जैसा ही है, लेकिन मैं जिंदा हूं''
हसीन ने कहा, ''पीड़िता के साथ जो कुछ भी हुआ उसे मैं समझ सकती हूं, क्यों कि मैं भी उसी दौर से गुजरी हूं।'' शमी और उनके परिवार के बारे में हसीन ने कहा, '' उन्होंने मेरे साथ रेप की योजना बनाई थी। इसके बाद वे मुझे मारकर बॉडी को एक जंगल में फेंक देना चाहते थे। दो महीने गुजर चुके हैं मैं इसके खिलाफ अकेले लड़ रही हूं।'' हसीन के इस बयान पर शमी और उनके परिवार में से किसी की भी अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। 
PunjabKesari
हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा और अवैध संबंध का आरोप लगाया है। उसने यह भी कहा था कि मोहम्मद शमी ने उसपर उसके भाई के साथ रिश्ते बनाने के लिए दबाव बनाया। हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि मोहम्मद शमी की मां और भाई ने उसे यातनाएं दी और वे लोग उसे मारना चाहते थे। 17 अप्रैल को मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान शमी आईपीएल में अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए मैच खेल रहे थे।