Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से 2 साल से दूर हैं। हसीन जहां ने 2018 में उनके खिलाफ उत्पीड़न और दूसरी औरतों से संबंध का आरोप लगाया था। लेकिन शमी से शादी से पहले भी हसीन जहां एक बार निकाह कर चुकी थी और तलाक भी हो चुका था जिसे उन्होंने शमी से छिपाए रखा था। 

रिपोर्ट्स की मानें तो हसीन जहां ने अपनी पहली शादी और 2 बेटियों के बारे में शमी को कुछ नहीं बताया था। हालांकि जब भारतीय क्रिकेटर को हसीन जहां की पहली शादी की खबर मिली तो शमी ने उन्होंने उनकी दोनों बेटियों को साथ में रखने की बात भी की थी  लेकिन इस पर हसीन जहां ने ऐतराज जताते हुए दोनों बेटियों को साथ रखने से मना कर दिया था। 

PunjabKesari

शमी और हसीन जहां में था 11 साल का अंतर

कहते हैं कि प्यार में उम्र नहीं देखी जाती और ऐसा ही शमी और हसीन जहां के साथ भी हुआ था। हसीन जहां शमी से 11 साल छोटी हैं लेकिन जब दोनों पहली बार मिले थे तो शमी उन्हें दिल दे बैठे थे। दोनों की मुलाकात शादी से दो साल पहले 2012 में हुई थी। उस समय हसीन जहां चियर्सलीडर थी। 

Sports

8 साल तक चला था पहला निकाह 

हसीन जहां ने शेख सैफुद्दीन से प्यार में पड़ने के बाद साल 2002 में शादी की थी और दोनों 8 साल तक एक दूसरे के साथ रहे। लेकिन 2010 में दोनों का तलाक हो गया। हसीन जहां के पहले पति सैफुद्दीन से उन्हें 2 बेटियां भी हैं। सैफुद्दीन ने कहा था कि हसीन हफ्ते में 2-3 बार फोन कर अपनी दोनों बेटियों से बात कर लेती हैं, लेकिन सैफुद्दीन का हसीन के कोई ताल्लुकात नहीं है। 

हसीन जहां ने शमी पर लगाए थे गंभीर आरोप 

गौर हो कि 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है।