Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और हर दिन कोई ना कोई वीडियो या फोटो शेयर करती रहती है। हाल ही में हसीन जहां ने बाॅलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा पर फिल्माए गए मशहूर गाने इन आंखों की मस्ती गाने पर जबरदस्त डांस किया है। इसे देखने के बाद लोग ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए कि ये मस्ती बड़ी खतरनाक है। 

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर इन आंखों की मस्ती गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस दौरान वह अपने घर नहीं बल्कि किसी स्टेज शो में डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अपलोड करने के साथ हसीन जहां ने लिखा, मेरी क्लासिकल परफार्मेंस। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और करीब 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे देख भी लिया है। इस दौरान कुछ लोगों ने हसीन जहां की परफार्मैंस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट्स भी किए। 

एक यूजर ने लिखा, इन आंखों की मस्ती बड़ी खतरनाक है। एक और यूजर ने कमेंट बाॅक्स में कहा, आग लगा दी। एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, कमाल है आप इतने प्रतिभाशाली हैं। इसके साथ कुछ लोगों ने इस परफार्मैंस पर कमेंट बाक्स में हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की। 

 

गौर हो कि 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।