Sports

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक भावुक तस्वीर साझा की। ऑलराउंडर ने आखिरी बार श्रीलंका में भारत की टी20 सीरीज के दौरान खेला था। इस बीच, वह निजी कारणों से वनडे सीरीज चूक गए। अगस्त्य हार्दिक और उनकी पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक की संतान है जिनका जन्म जुलाई 2020 को हुआ था। अगस्त्य इन दिनों सर्बिया में मां नताशा के साथ रहते हैं। बीते दिनों वह पिता से मिलने आए थे। बहरहाल, अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, हार्दिक ने अपने बेटे के साथ एक विशेष क्षण को कैद किया, इसे कैप्शन दिया- मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा।

हार्दिक अब 6 अक्टूबर से ग्वालियर में तीन मैचों की टी20 सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ जलवा दिखाते नजर आएंगे। इस सीरीज का दूसरा मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली में होगा, जबकि अंतिम मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में होगा।

 

बता दें कि अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में काफी अटकलों के बाद, हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक ने बीती 18 जुलाई को एक संयुक्त इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने अलग होने की पुष्टि की। इस जोड़े ने 31 मई, 2020 को शादी की और उसी साल जुलाई में अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया था। 

 


बहरहाल, पोस्ट में, उन्होंने अपने चार साल के रिश्ते और अपने बेटे के लिए आभार व्यक्त करते हुए लिखा- 4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने एक साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और इसमें अपना सब कुछ लगा दिया, और हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है। हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था, उस खुशी, आपसी सम्मान और सहयोग को देखते हुए, जिसका हमने एक साथ आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया। हमें अगस्त्य का आशीर्वाद प्राप्त है, जो हमारे और हमारे जीवन के केंद्र में बने रहेंगे। हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-अभिभावक होंगे कि हम उसे उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं। हम ईमानदारी से इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं।