Sports

खेल डैस्क : सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या पहली बार अपने बेटे अगस्त्य के साथ दिखे हैं। नताशा तलाक के बाद बेटे को लेकर वापस अपने मुल्क लौट गई थी। इस दौरान सोशल मीडिया पर वह बेटे संग मस्ती की वीडियो भी शेयर करती रही। इसी बीच हार्दिक पांड्या के परिवार में एक कार्यक्रम के दौरान अगस्ता भी मौजूद रहे। अगस्त्य ने अपने ताया क्रणाल पांड्या के बच्चों के साथ खूब मस्ती भी की। वहीं, हार्दिक पांड्या इस लम्हें को लेकर बेहद खुश दिखे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटे और भतीजे के साथ फोटो शेयर की है और साथ ही लिखा है- हैप्पीनेस। हार्दिक की उक्त पोस्ट पर जमकर कमेंट्स आए हैं। 

 

 

 

क्रुणाल पांड्या ने भी घर पर रखी पूजा के दौरान बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं।


इसी बीच खबर है कि हार्दिक पंड्या नेट्स पर वापस आ गए हैं और बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए खेलने से पहले जमकर पसीना बहा रहे हैं। वह भले ही काफी लंबे समय से सबसे लंबे प्रारूप में नहीं खेल रहे हों लेकिन वह शायद टेस्ट क्रिकेट में वापसी का रास्ता तलाश रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पसीना बहाते की एक वीडियो भी शेयर की है। हार्दिक पंड्या जिन्होंने आखिरी बार 2018 में भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेला था। अपनी हालिया लंदन यात्रा के दौरान हार्दिक पंड्या ने गुजरात टाइटन्स के सहायक कोच, नईम अमीन की निगरानी में ट्रेनिंग ली। 

हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए अपने 11 टेस्ट मैचों में 31.29 की औसत से 532 रन बनाए हैं और 17 विकेट लिए हैं। ऐसी अटकलें थीं कि हार्दिक को 2023 विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारत की टीम में एक आश्चर्यजनक चयन हो सकता है, लेकिन उन्होंने यह कहकर बातचीत को खारिज कर दिया कि वह नियमित टेस्ट की जगह नहीं लेना चाहते हैं। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सूत्र के हवाले से कहा गया- यह जानकर खुशी हुई कि हार्दिक लाल गेंद से गेंदबाजी कर रहे हैं, लेकिन क्या उन्होंने उन लोगों (मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर, मुख्य कोच गौतम गंभीर और कप्तान रोहित शर्मा) से अपने इरादों के बारे में बात की है?