Sports

डबलिन : आयरलैंड के खिलाफ टी20 श्रंखला में भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे हार्दिक पांड्या ने आयरिश बल्लेबाज हैरी टेक्टर की तारीफ करते हुए कहा कि वह उन्हें आईपीएल में देखना चाहते हैं। 22 वर्षीय टेक्टर ने भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए वर्षाबाधित पहले टी20 में 33 गेंद पर नाबाद 64 रन बनाकर आयरलैंड को 12 ओवर में 108 रन तक पहुंचाया, हालांकि भारत ने यह लक्ष्य 9.2 ओवर में ही हासिल कर लिया। 

पांड्या ने टेक्टर की जमकर तारीफ की और कहा कि वह उन्हें भविष्य में आईपीएल में देखना चाहते हैं। पांड्या ने कहा, ‘उन्होंने कई शानदार शॉट खेले। वह सिर्फ 22 साल के हैं। मैंने उन्हें एक बल्ला भेंट किया है, ताकि वह कुछ और छक्के लगाएं और शायद एक आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट भी हासिल करें। उनके साथ मेरी शुभकामनाएं हैं।' 

इससे पहले टेक्टर आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में भी अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच चुके हैं। न्यूजीलैंड में हुए इस आयोजन में टेक्टर आयरलैंड के दूसरे सर्वाधिक रन-स्कोरर रहे थे, और उन्होंने नामीबिया के खिलाफ 101 रन की शतकीय पारी भी खेली थी। पांड्या ने कहा कि टेक्टर को सही मार्गदर्शन की जरूरत है। 

उन्होंने कहा, ‘उनका ठीक तरह ध्यान रखा जाना चाहिए और सही मार्गदर्शन दिया जाना चाहिए। बात हमेशा क्रिकेट की नहीं होती है, आपको अपनी जीवनशैली को भी समझना होता है और यह भी समझना होता है कि दांव पर क्या लगा है। अगर आप यह सब संभाल सकते हैं, तो मुझे लगता है कि आप सिफर् आईपीएल में ही नहीं बल्कि दुनियाभर की क्रिकेट लीग्स में दिखेंगे।' भारत और आयरलैंड के बीच दो टी20 मैचों की श्रंखला का दूसरा और अंतिम मैच मंगलवार को खेला जाएगा।