Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें सीजन में 2 साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने दोनों ही मैचों में शानदार जीत हासिल की। जीत का श्रेय पूरी टीम को जाता है। टीम के शानदार प्रदर्शन से प्वाइंट टेबल में चेन्नई सबसे ऊपर है। अब चेन्नई का अगला मैच 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मोहाली में होगा और इसके लिए पूरी टीम वहां पहुंच चुकी है। इसके साथ ही खिलाड़ी जमकर मस्ती कर रहे हैं। 

हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर जमकर हंसी-मजाक कर रहे हैं। भज्जी ने प्लेन के अंदर अपना मोबाइल निकाला और चेहरे का एक्सप्रेशन बदलने वाला एप का यूज किया। इस एप के जरिए दोनों का चेहरा महाराजा जैसा दिखने लगा। दोनों ही जोर-जोर हंसने लगे और अगल-बगल बैठे लोग चौंक-चौंक कर देखने लगे। पीछे बैठे सीएसके के कोच स्टीफेन फ्लेमिंग और जडेजा के बगलल में बैठे रैना ने भी हंसना शुरू कर दिया। भज्जी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा कि, “शानो शान शहंशाह भज्जी सिंह और रविंद्र जडेजा पधार रहे हैं।” 


दो जीत के बाद धोनी के साथ पूरी टीम आक्रामक और सकारात्मक नजर आ रही है। चेन्नई ने दोनों मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जीते। दोनों ही मुकाबले में धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था और फिर लक्ष्य का पीछा कर उन्होंने दोनों मैचों में जीत हासिल की।

 

 

.
.
.
.
.