Sports

 

नई दिल्ली: रियालिटी शो बिग शो के फिनाले के दौरान भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और हरभजन सिंह भी विशेष बुलावे पर बिग बॉस के शो में पहुंचे। इस दौरान हरभजन और कैफ ने बिग बॉस में अपने फेवरेट प्रतिभागियों के बारे में भी बताया। दरअसल, हरभजन और कैफ बिग बॉस फिनाले में एक विशेष कार्य के लिए गए थे। समाजिक कार्य के लिए रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट करवाया जा रहा है जिसमें दुनिया भर केक्रिकेटर शामिल हो रहे हैं। भारतीय टीम में सचिन तेंदुकलर भी एक बार फिर से मैदान पर जलवे दिखाते नजर आएंगे। भज्जी और कैफ ने फिनाले के माध्यम से लोगों को रोड सेफ्टी के लिए जागरूक किया। इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने भी दोनों क्रिकेटरों के प्रयासों को सराहा।

PunjabKesari

इस दौरान हरभजन और कैफ ने सलमान खान के साथ बिग बॉस के सेट पर क्रिकेट भी खेला। जिसमें हरभजन सलमान को गेंदबाजी करते हुए दिखे वहीं कैफ अपने चित परिचित अंदाज में फिल्डिंग कर रहे थे। इन दोनों क्रिकेटरों ने सलमान के साथ क्रिकेट तो खेला ही और जमकर मस्ती भी की।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस फिनाले के दौरान असिम रियाज, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाईं में जोरदार टक्कर रही थी। आरती सिंह बीते दिनों बाहर हो गई थी वहीं, पारस छाबड़ा 10 लाख रुपए लेकर घर छोड़ गए थे। इस दौरान हरभजन ने भी पंजाब की प्रतिभागी शहनाज गिल का हौसला बढ़ाया।

PunjabKesari

.
.
.
.
.