Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम से बाहर रखने पर बड़ा बयान दिया गया है। हरभजन ने कहा कि विभिन्न लोगों के लिए अलग नियम हैं। इस दौरान हरभजन सिंह ने बीसीसीआई से सूर्यकुमार के घरेलू क्रिकेट और आईपीएल रिकाॅर्ड पर भी नजर डालने के लिए कहा है। बीसीसीआई ने सोमवार देर शाम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया था। 

हरभजन सिंह ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, पता नहीं सूर्यकुमार को भारतीय टीम में शामिल होने के लिए और क्या करना पड़ेगा। वह प्रत्येक आईपीएल और रण्जी सीजन में परफार्म कर रहे हैं। मुझे लगता है कि अलग लोगों के लिए अलग नियम हैं। मैं सिलेक्टरों से निवेदन करूंगा कि उसे रिकाॅर्ड्स चैक किए जाएं। 

सूर्यकुमार के साथ ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रोहित शर्मा को भी बाहर रखा गया है। उनके घुटने में चोट की वजह से उन्हें पूरे ऑस्ट्रेलिया दौरे में शामिल नहीं किया गया है जबकि इशांत शर्मा भी चोटिल होने के कारण टीम में जगह नहीं बना पाए। इसके अलावा रिषभ पंत को भी बाहर रखा गया है। गौर हो कि आईपीएल 2020 में सूर्यकुमार यादव ने 11 मैचों में 31.44 की औसत के साथ 283 रन बनाए हैं। वहीं 2019 में उन्होंने इस मशहूर टी20 लीग में 424 रन ठोके थे। 

.
.
.
.
.