Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वेस्टइंडीज और टीम इंडिया के बीच एंटिगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। टीम इंडिया की पहली पारी के 297 रन के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 222 रन पर ऑल आउट हो गई। ऐसे में प्लेंइन इलेवन में अश्विन को मौका ना मिलने पर टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कोहली की लिस्ट में अब अश्विन की जगह नहीं। 

PunjabKesari
हरभजन ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू के दौरान कहा, 'आप देखिए कई मौके ऐसे आए जब अश्विन ने विदेशी पिचों पर दयनीय गेंदबाजी की। मिसाल के तौर पर 2018 में साउथम्पटन में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में मोइन अली ने 9 विकेटें लीं थीं जबकि अश्विन को उस मैच में तीन विकेट मिली थीं. दोनों ही उंगलियों के स्पिनर हैं। लेकिन दोनों की परफॉर्मेंस में कितना अंतर है।' टीम प्रबंधन को भी लगता है कि अश्विन अब टीम के लिए उपयुक्त नहीं हैं। 

हरभजन ने आगे कहा, 'यदि आप ऑस्ट्रेलियन दौरे को देखें तो वह पहले टेस्ट के बाद चोटिल हो गए थे। लेकिन टीम प्रबंधन ने उन्हें टीम में बनाए रखा, इस उम्मीद से कि वह रिकवर कर लेंगे। लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए। प्लेइंग इलेवन चुनते समय इन सब बातों पर ध्यान दिया जाता है।'