Sports

हैदराबाद : दमदार विदेशी खिलाडिय़ों से भरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के अंतिम 11 खिलाडिय़ों में जगह बनाना मार्टिन गुप्टिल के लिए मुश्किल है लेकिन न्यूजीलैंड का यह अनुभवी बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अफगानिस्तान के करिश्माई स्पिनर राशिद खान के खिलाफ नेट पर अभ्यास कर आगामी विश्व कप की तैयारी करना चाहता है। टीम में चार विदेशी खिलाड़ी ही हो सकते है और हैदराबाद की इस टीम में डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टॉ, राशिद खान और शाकिब अल हसन इस जगह के लिए पहली पसंद है। नियमित कप्तान केन विलियमसन के फिट होने के बाद गुप्टिल के लिए स्थिति और मुश्किल हो जाएगी लेकिन वह इस समय का पूरा फायदा उठाना चाहते है।

Guptill preparing for World Cup by practicing against Rashid in SRH nets

गुप्टिल ने कहा कि उन्होंने राशिद के खिलाफ ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की है। उन्होंने कहा- मैंने दो साल पहले कैरेबियन प्रीमियर लीग के दो मैचों में उनका सामना किया है। वह शानदार गेंदबाज है। उसका सामना करना मुश्किल हैं क्योंकि वह तेज गेंद फेंकते हैं। विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम आठ जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

Guptill preparing for World Cup by practicing against Rashid in SRH nets

न्यूजीलैंड के लिए 47 टेस्ट, 169 एकदिवसीय और 76 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके 32 साल के इस बल्लेबाज ने कहा- मैं नेट पर अभ्यास कर के यह समझने की कोशिश करूंगा कि उनका (राशिद) सामना कैसे करना है क्योंकि विश्व कप के अपने दूसरे मैच में हम अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे। जाहिर है अगर मैंने नेट पर उनका सामना किया तो मैं विश्व कप के लिए उनके खिलाफ कुछ योजना बना सकता हूं।

.
.
.
.
.