Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा गर्भवती हैं और वह इस पल को खूब इंजॉय कर रही हैं। वह इस समय दुबई में चल रहे आईपीएल में विराट कोहली को सपोर्ट करती हुई भी दिखाई दी। लेकिन अनुष्का शर्मा और अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान दोनों सुर्खियों में बने हुए और गूगल पर राशिद खान की पत्नी खोजने पर अनुष्का शर्मा का नाम सामने आ रहा है। तो आईए आपको इसका कारण बताते हैं कि गूगल क्यों राशिद खान को अनुष्का शर्मा का पति बता रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल यह पूरा मामला 2018 से शुरू होता है जहां एक इंटरव्यू के दौरान राशिद खान से पूछा गया था कि उनकी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्री कौन है जिसका जवाब राशिद खान ने देते हुए अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था। जिस कारण गूगल अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी बता रहा है। 

PunjabKesari

आपको बता देें कि राशिद खान अफगानिस्तान के क्रिकेटर हैं और वह इस समय आईपीएल में सनराईजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहें है। 2020 में राशिद खान ने खुद एक इंटरव्यू में यह कहा था कि उनकी अभी तक शादी नही हुई है। 

PunjabKesari

वहीं अनुष्का शर्मा की शादी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से 2017 में हुई थी। अनुष्का इस समय गर्भवती हैं और वह अपने इस समय को खूब इंजॉय कर रही हैं।