Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ बहु-प्रारूप श्रृंखला खेलने के लिए कैरेबियाई देश में है। भारत का दौरा दो मैचों की टेस्ट सीरीज से शुरू होगा जो डोमिनिका और त्रिनिदाद में खेला जाएगा। टेस्ट मैचों के बाद भारत तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेलेगा। सीरीज की शुरुआत से पहले भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह निश्चित रूप से वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी क्रिस गेल के साथ घूमेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि गेल उनकी उपलब्धता को देखते हुए इस बार भी उन्हें आमंत्रित करेंगे। 

कोहली ने कहा, 'ठीक है क्रिस, मैं उसके साथ इतने सालों तक घूमता रहा हूं। मुझे यकीन है कि जब हम जमैका में होंगे, तो हम निश्चित रूप से जाएंगे और क्रिस से मिलेंगे। वह हमेशा टीम को अच्छा समय बिताने और आराम करने के लिए घर पर आमंत्रित करता है।' कोहली ने कहा, 'तो मुझे यकीन है कि अगर वह शहर में है तो वह फिर से वही करेगा। हर कोई उसे प्यार करता है। हम पिछली बार भी उसके घर गए थे, हमने बहुत अच्छा समय बिताया था और वह बहुत विनम्र व्यक्ति है। निश्चित रूप से, अगर वह वह स्वतंत्र है और वह शहर में है, निश्चित रूप से हम उससे मिलेंगे। 

जब विराट कोहली से वेस्टइंडीज में खेलने की उनकी पसंदीदा यादों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह एंटीगुआ में विवियन रिचर्ड्स के सामने उनका पहला दोहरा शतक था। कोहली ने कहा, 'मेरी पसंदीदा याद स्पष्ट रूप से एंटीगुआ है। मैंने सर विवियन रिचर्ड्स के सामने एंटीगुआ में टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला दोहरा शतक बनाया। मेरे लिए यह एक बहुत ही विशेष क्षण था और फिर वह शाम को भी मुझसे मिले और बधाई दी मैं। इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता।'