Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने हाल ही में एक शो के दौरान भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की प्रशंसा की है। उन्होंने गंभीर की बल्लेबाजी तकनीक की सराहना की, साथ ही साथ उनके व्यवहार पर भी टिप्पणी की। अफरीदी बोले- क्रिकेट जगत में वह एक अलग तरह का किरदार था। यहां तक ​​कि भारतीय टीम में भी उसकी ऐसी ही प्रतिष्ठा थी। आइए शो के बारे में पॉजीटिव बात करें। गंभीर भारत के उन कुछ सलामी बल्लेबाजों में से एक थे जो गेंद के सबसे अच्छे टाइमर थे। वह बहुत प्रतिभाशाली था।

शाहिद अफरीदी, गौतम गंभीर, क्रिकेट, भारत बनाम पाक, shahid afridi, gautam gambhir, cricket, india vs pak, cricket news

 

अफरीदी बोले- मेरी किसी भारतीय खिलाड़ी से ऐसी कोई लड़ाई नहीं है। गौतम (गंभीर) और मैं कभी-कभी सोशल मीडिया पर भिड़ चुके हैं। मैं कहूंगा कि गौतम एक ऐसा चरित्र है जिसे भारतीय खिलाड़ी भी पसंद नहीं करते हैं। अफरीदी ने कहा कि भारत के खिलाफ खेलने का मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा है।

 

हम दोनों अपने-अपने देशों के राजदूत हैं: शाहिद अफरीदी
लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) ने टूर्नामेंट में दो पूर्व क्रिकेटरों को एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर वापस लाया। एक मैच के दौरान गंभीर के हेलमेट पर पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक की गेंद लग गई थी। अफरीदी जो उस समय एशियन लायंस का नेतृत्व कर रहे थे, गंभीर के पास गए और उनसे पूछा कि वह ठीक हैं या नहीं। दोनों खिलाड़ियों के बीच हाथ मिलाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

 

बहरहाल, स्पोर्ट्स एंकर याशिका गुप्ता के साथ एक बातचीत में पाकिस्तानी ऑलराऊंडर ने कहा कि हम दोनों अपने-अपने देशों के राजदूत हैं। यदि आप अतीत में रहेंगे तो जी नहीं पाएंगे। हम अपने वर्तमान का आनंद ले रहे हैं। वह अपनी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और अच्छी फॉर्म में हैं, वह शानदार खेल रहे हैं और उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना मजेदार है। मैंने उनके साथ 2 से 3 दिन बिताए हैं और यह अद्भुत रहा है। सचिन तेंदुलकर हों या एमएस धोनी, पाकिस्तान से वसीम अकरम और वकार यूनिस। ये बड़े नाम हैं और लोग इन्हें देखना चाहते हैं।